बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पर गुरुग्राम में हमले का मामला दर्ज, वीडियो वायरल

Spread the love

गुरुग्राम: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित रूप से बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को एक व्यक्ति को पीटते हुए देखा गया है। इस घटना के बाद पीड़ित ने गुरुग्राम के सेक्टर-53 थाने में एल्विश यादव के खिलाफ हमला और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

पीड़ित का आरोप: शिकायतकर्ता, जो खुद एक यूट्यूबर हैं और मैक्सटर्न नाम से जाने जाते हैं, का आरोप है कि सोशल मीडिया पर हुई कहासुनी के बाद उनकी एल्विश यादव से मुलाकात हुई थी। उनका कहना है कि यह मुलाकात बातचीत के लिए बुलाई गई थी, लेकिन एल्विश यादव और उनके साथियों ने उनको बुरी तरह पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस कार्रवाई: पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 147 (दंगा करने की सजा), 149 (गैरकानूनी जमाव), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुँचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और वायरल वीडियो के आधार पर साक्ष्य जुटा रही है।

ये भी पढ़ें – ब्रेकिंग न्यूज़ : मोदी आज असम, अरुणाचल, बंगाल और यूपी का दौरा करेंगे

यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है, और लोग एल्विश यादव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

लोगो में इसे लेकर आक्रोश है

लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है। सोशल मीडिया पर लोग एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। कई लोगों ने इस घटना को हिंसा और गुंडागर्दी का उदाहरण बताया है।

लोगों का कहना है कि एक प्रसिद्ध व्यक्ति होने के नाते एल्विश यादव को अपनी भाषा और व्यवहार पर नियंत्रण रखना चाहिए था। उनका यह कृत्य समाज के लिए गलत संदेश देता है।

इस घटना ने सोशल मीडिया पर “सेलिब्रिटी कल्चर” और “इंफ्लुएंसरों की जिम्मेदारी” जैसे मुद्दों पर भी बहस छेड़ दी है।

यह देखना बाकी है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है और एल्विश यादव पर क्या आरोप लगते हैं।